Pic Credit: Spellbounded/Twitter
Pic Credit: Spellbounded/Twitter

    भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की T20 सीरीज (India vs England T20 Series 2021) का दूसरा मैच अहमदाबाद के ‘नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम’ (Narendra Modi Cricket Stadium Ahmedabad) में बीते रविवार 14 मार्च को खेला गया। जहाँ भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया। यह मैच बेहद ही रोमांचक रहा। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली Virat Kohli Captain Indian Cricket Team) और इशान किशन (Ishan Kishan) की शानदार अर्धशतकीय पारियों ने भारत को शानदार जीत दिलाई, लेकिन इस मैच कुछ ऐसा भी हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

    दरअसल, अर्धशतक होने के बाद डेब्यू कर रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपना बल्ला नहीं उठाया। तभी कप्तान विराट कोहली ने उन्हें चारों तरफ बल्ला दिखाने को कहा। इस बात का खुलासा खुद इशान किशन ने चहल टीवी के दौरान किया। जब युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इशान से पूछा कि अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद आपने बल्ला क्यों नहीं दिखाया, तब इशान ने बताया कि आमतौर पर वह अपने 50 पूरा करने पर बल्ला नहीं दिखाते, साथ ही उन्हें पता भी नहीं चला कि उनका अर्धशतक पूरा हो चूका है। जिसे बाद उन्हें विराट कोहली ने बोला, “टॉप ईनिंग ओए चारों तरफ बैट दिखा, सबको बैट दिखा, पहला मैच है तेरा, बहुत अच्छे।” तब जाकर उन्होंने चारों तरफ बैट दिखाया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Team India (@indiancricketteam)

    सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है। वहीं भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड को 13 गेंद रहते सात विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 4 और विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीन छक्के जड़े।