क्रिकेट

Published: Aug 21, 2022 04:47 PM IST

IND vs ZIM 2nd ODI10 साल बाद कुलदीप यादव से भिड़ा जिम्बाब्वे का ये खिलाड़ी, फोटो शेयर कर दिया गजब रिएक्शन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PIC: Ryan Burl/Twitter

नई दिल्ली: भारतीय टीम इस समय जिम्बाब्वे दौरे पर है। जहां, केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई में टीम इंडिया (Team India) से सीरीज पर कब्ज़ा कर दिया है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत (IND vs ZIM ODI Series) ने दो मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। 

भारत ने पहले मैच में 10 विकेट और दूसरा मैच 5 विकेट से जिम्बाब्वे को मात दी है। वहीं, भारत के दूसरे मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) ने एक विकेट हासिल किया। इस मुकाबले में जिम्बाब्वे के लिए रेयान बर्ल (Ryan Burl) भी खेल रहे थे। उन्होंने मैच के बाद कुलदीप के साथ एक दिलचस्प फोटो शेयर की। 

आखिरी बार जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर खिलाड़ी रेयान बर्ल और कुलदीप यादव अंडर 19 वर्ल्ड कप में एक दूसरे के खिलाफ खेले थे। अब 10 साल के बाद वे दोनों फिर एक बार आमने-सामने आए। उस पल को रेयान ने याद करते हुए ट्विटर पर फोटो शेयर की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”मैं आखिरी बार इस व्यक्ति के खिलाफ 10 साल पहले अंडर 19 विश्व कप में खेला था! फिर से मिलना अच्छा रहा।”

गौरतलब है कि, 28 साल के रेयान जिम्बाब्वे के शानदार खिलाड़ियों में से एक है। उन्होंने अब तक खेले 30 वनडे मैचों में करीब 500 रन बनाए हैं। जिसमें तीन अर्धशतक शामिल है, साथ ही 9 विकेट भी अपने नाम किए हैं। जबकि उन्होंने 47 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 728 रन बनाए हैं। जहां 32 विकेट हासिल किए हैं। बता दें कि, भारत का जिम्बाब्वे के साथ आखिरी मुकाबला 22 अगस्त को है।