क्रिकेट

Published: Jan 11, 2022 01:16 PM IST

IND vs SA 3rd Test Live Streamingकेपटाउन में इतिहास रचने आज मैदान पर उतरेगा भारत, विराट कोहली पर होगी सबकी नज़र, यहां देखें मैच का लाइव स्ट्रीमिंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

केपटाउन: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India VS South Africa) के बीच आज यानी 11 जनवरी को आखिरी टेस्ट मैच (IND vs SA 3rd Test) खेला जाएगा। यह मैच दोनों ही टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा। यह मैच केपटाउन के द न्यूलैंड्स मैदान पर खेला जाएगा। यह मैच विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए भी काफी खास है, क्योंकि आज ही उनकी बेटी वामिका (Vamika Kohli Birthday) का पहला जन्मदिन भी है। ऐसे में वह प्रयास करेंगे कि इस मैच में वह शानदार प्रदर्शन करें। साथ ही यह निर्णायक मैच भारत के लिए जीतना काफी ज़रूरी भी है, अगर टीम इंडिया इस मैच में कब्ज़ा करने में कामयाब होता है तो ये भारत के लिए ऐतिहासिक जीत होगी।     

फिलहाल, इस सीरीज में भारत और साउथ अफ्रीका 1-1 से बराबर में चल रही है. बता दें कि भारत ने साउथ अफ्रीका में आज तक कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। ऐसे में अब विराट कोहली के पास तीसरा टेस्ट जीतकर दक्षिण अफ्रीका की धरती पर इतिहास रचने का मौका है। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरे मैच में खेलते हुए नज़र आएंगे। वह पीठ के दर्द की वजह से जोहानिसबर्ग में खेले गए दूसरे टेस्ट में मौजूद नहीं थे। लेकिन, आज निर्णायक मैच में वह टीम के साथ खेलते नज़र आएंगे। 

कब शुरू होगा दूसरा टेस्ट मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच दोपहर 2.00 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1:30 बजे होगा।

यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

तीसरा टेस्ट मैच का प्रसारण Star Sports Network पर होगा।

लाइव स्ट्रीमिंग Disney Hotstar पर देख सकते हैं।