क्रिकेट

Published: Feb 04, 2022 12:56 PM IST

Women's ODI Series इस दिन से शुरू होगी भारतीय महिला टीम की न्यूजीलैंड के खिलाफ ODI सीरीज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

आकलैंड, भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women’s Cricket Team) की न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वनडे श्रृंखला (India vs New Zealand) अब एक दिन बाद 12 फरवरी से शुरू होगी क्योंकि दोनों टीमों को मैचों के बीच अधिक समय देने के लिये मेजबान बोर्ड ने कार्यक्रम में बदलाव किया है।

भारतीय टीम को 9 फरवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन स्थानों पर पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलना था लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सारे मैच क्वींसटाउन में कराने का फैसला लिया ताकि कोरोना महामारी के बीच कम यात्रा करनी पड़े। इसके साथ ही दोनों टीमों को मैचों के बीच अधिक समय देने के लिये कार्यक्रम में बदलाव किया गया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (New Zealand Cricket) ने कहा ,‘‘ भारतीय महिला टीम और न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच मैचों के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। पहला केएफसी टी20 मैच उसी समय पर होगा लेकिन पांच मैचों की वनडे श्रृंखला के कार्यक्रम में बदलाव है।”

मार्च अप्रैल में होने वाले विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही इस श्रृंखला में वनडे मैच नौ फरवरी को ही खेला जायेगा। वनडे श्रृंखला अब 12 फरवरी से होगी। दूसरा वनडे 14 फरवरी को , तीसरा 18 फरवरी को खेला जायेगा। आखिरी दोनों वनडे 22 और 24 फरवरी को ही होंगे। (एजेंसी)