क्रिकेट

Published: Apr 22, 2021 01:55 PM IST

IPL 2021फाफ डुप्लेसिस ने मेरा काम आसान किया : रुतुराज गायकवाड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा कि फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) की गेंदबाजों पर हावी होने की काबिलियत से उनके लिये दूसरे छोर पर काम आसान हो जाता है।

गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के 64 रन तथा डुप्लेसिस की 95 रन की शानदार पारी के अलावा दीपक चाहर के 29 रन पर चार विकेट के दम पर सीएसके ने बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स पर 18 रन से जीत दर्ज की।

गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आईपीएल वेबसाइट पर जारी किये गये वीडियो में अपने सा​थी लुंगी एनगिडी से कहा, ”फाफ के साथ काम आसान हो गया। उनके पास अपना अलग तरह का कौशल है और इसलिए वह गेंदबाजों पर हावी हो जाते हैं जिससे मेरा काम थोड़ा आसान हो गया।”

डुप्लेसिस और गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने पहले विकेट के लिये 115 रन जोड़कर सीएसके को शानदार शुरुआत दिलायी थी।गायकवाड़ ने कहा, ”केकेआर के खिलाफ मेरे लिये कुछ समय क्रीज पर बिताना जरूरी था। हम छोटे मैदान पर खेल रहे थे और हमारे लिये क्रीज पर टिके रहना आवश्यक था।”उन्होंने कहा, ”एक ओवर में मैंने मौका बनाया तो दूसरे ओवर में फाफ ने ऐसा किया। यह एक दूसरे को अच्छी तरह से समझने से जुड़ा है। ”