ipl-2021-coach-stephen-fleming-told-how-csks-fate-changed

तीन बार की चैंपियन सीएसके (CSK) की टीम लगातार तीन जीत से शीर्ष पर काबिज है।

    Loading

    मुंबई. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि रवैये में बदलाव और कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के जुड़ने से पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के खराब प्रदर्शन करने वाली उनकी टीम इस सत्र में लगातार अच्छे परिणाम हासिल कर रही है।

    तीन बार की चैंपियन सीएसके (CSK) की टीम लगातार तीन जीत से शीर्ष पर काबिज है। छह महीने पहले यूएई में वह टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार प्लेआफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

    फ्लेमिंग ने सीएसके की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”तीन में से तीन मैच में जीत दर्ज करना उम्मीद से अधिक है। हम पांच में से तीन मैच में जीत की उम्मीद लगाये थे। यदि हम अगले दो मैचों में भी जीत हासिल करते हैं तो अच्छा होगा।”

    उन्होंने कहा, ”हम विशेषकर जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उस पर हमें गर्व है। हम इस विभाग में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।”सैम करेन ने अपनी पिछले साल वाली फार्म बरकरार रखी है जबकि आफ स्पिन आलराउंडर मोईन अली ने तीसरे नंबर के बल्लेबाज के रूप में अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है।

    फ्लेमिंग ने कहा, ”हमने कुछ नये खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा जिन्होंने अंतर पैदा किया लेकिन रवैये में बदलाव मुख्य कारक है। मुझे लगता है कि इन दोनों से अंतर पैदा हुआ। ”