क्रिकेट

Published: Oct 12, 2021 09:57 AM IST

Virat Kohli Cried Videoकेकेआर के खिलाफ आरसीबी की हार के बाद रो पड़े विराट कोहली, एबी डिविलियर्स का भी हुआ ये हाल; देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
रो पड़े विराट कोहली (Photo Credits-Twitter Video Grab)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के इस सीजन में सोमवार को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में विराट कोहली की आरसीबी (RCB) को केकेआर (KKR) ने चार विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ट्रॉफी जीतने का सपना अधूरा रहा गया। साथ ही विराट का सपना भी टूट गया। जिससे विराट काफी दुखी हो गए। इस मैच में हार के बाद वह (Virat Kohli Cried Video) मैदान पर रो पड़े। इस दौरान एबी डिविलियर्स भी रोते हुए दिखाई पड़े।

ज्ञात हो कि मैच में मिली हार के बाद कोहली-एबी दोनों इमोशनल दिखे और रो रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों रो रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली शिकस्त के बाद आरसीबी का सफर इस टूर्नामेंट में खत्म हो गया है। 

आरसीबी की हार के बाद रो पड़े विराट कोहली, देखें वीडियो-

गौर हो कि विराट कोहली का यह मैच बतौर कप्तान आखिरी था। मैच में टॉस जीतकर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 138/7 रन बनाए थे। जवाब में केकेआर ने आखिरी ओवर में छह विकेट के नुकसान पर उसे हासिल कर लिया। इससे पहले साल 2016 में जब आरसीबी की टीम फाइनल में हारी थी तब भी वो इमोशनल हो गए थे।