क्रिकेट

Published: Mar 20, 2022 01:03 PM IST

IPL 2022चेन्नई सुपर किंग्स की बढ़ी मुश्किलें, मोइन अली इस वजह से अभी तक नहीं पहुंचे भारत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File photo

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) सीजन का आगाज 26 मार्च से होना है। ऐसे में सभी खिलाड़ियों ने अपनी टीमों के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी है। लेकिन, महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। दरअसल, इस समय स्टार इंग्लिश प्लेयर मोइन अली (Moeen Ali) टीम से जुड़ नहीं पाए हैं। जिसकी वजह से टीम को काफी टेंशन में है। मोइन अली के वीजा की समस्या हो गई है। जिसकी वजह से वह केकेआर (KKR) के खिलाफ 26 मार्च को खेले जाने वाले पहले मैच को मिस कर सकते हैं। 

बताया जा रहा है कि, मोइन अली को विजा ट्रैवल डॉक्यूमेंट क्लियर ना होने की वजह से वह अभी तक टीम से जुड़ नहीं पाए हैं। मोइन ने 28 फरवरी को ही अपने वीजा के लिए आवेदन दे दिया था, लेकिन वह अभी तक क्लियर नहीं हो पाया है। कहा जा रहा है सोमवार तक मोइन को वीजा मिल जाएगा, जिसके बाद वह जल्द ही भारत आएंगे। मगर यहां आकर उनको नियमित क्वारंटीन पूरा करना होगा, इसी वजह से वह अपना पहला मुकाबला मिस कर सकते हैं। मोइन अली ब्रिटेन में भारतीय उच्चायोग द्वारा अपने यात्रा दस्तावेजों की मंजूरी का इंतजार कर रहा है।

मोइन अली चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक है। सीएसके ने उन्हें 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। मोइन के अलावा महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा और ऋतुराज गायकवाड़ इस लिस्ट में शामिल हैं। वहीं मोइन के अलावा मोइन के अलावा भी गुजरात टाइटन्स के कोचिंग स्टाफ में अब्दुल नईम भी वीजा की परेशानियों से जूझ रहे हैं, नईम भी इंग्लैंड में ही हैं।