क्रिकेट

Published: Jul 28, 2021 01:10 PM IST

IND vs ENGइशांत शर्मा की बीवी ने शेयर की KL Rahul और अथिया शेट्टी के साथ तस्वीर, क्रिकेटर को घूमते हुए किया स्पॉट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Image: Pratma0808/Instagram

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे पर मौजूद इशांत शर्मा Ishant Sharma की बीवी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी पसंद की जा रही है। यह फोटो तेज़ी से वायरल भी हो रही है। इस फोटो में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी दोस्त अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख फैंस जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

प्रतिमा ने अथिया और राहुल के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन में फेमस गाने की लाइन लिखी है। प्रतिमा ने लिखा, ‘राहों में उनसे मुलाकात हो गई।’ प्रतिमा द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर केएल राहुल ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए दिल की इमोजी पोस्ट की है। प्रतिमा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में इशांत शर्मा भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि काफी समय से केएल राहुल और अथिया शेट्टी की दोस्ती की चर्चाएं हैं। वह भी इंग्लैंड दौरे पर केएल राहुल के साथ पहुंचीं हैं, लेकिन इन दोनों की ज़्यादा तस्वीरें साथ में नहीं दिखती हैं। वहीं भारत की टीम इंग्लैंड दौरे पर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। जिसका पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त को होगा से शुरू होगा। इस टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम ने काउंटी इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेला था जिसमें केएल राहुल और रविंद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी कर हर किसी को अपना मुरीद बना दिया था।