क्रिकेट

Published: Mar 17, 2021 01:20 PM IST

Videoसंजना गणेशन के इशारों पर जमकर नाचे जसप्रीत बुमराह, वायरल हुआ वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने हाल ही में स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ सात फेरे लिए हैं। शादी के बाद बुमराह और संजना ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी।(Jaspreet Bumrah and Sanjana Ganesan’s sangeet ceremony, bowler seen for the first time dance)

इसके बाद सोशल मीडिया पर बुमराह और संजना की शादी की रस्मों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है। इस दौरान जसप्रीत बुमराह और संजना की संगीत सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा हैं। 

बुमराह और संजना ने अपने संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया है। संगीत सेरेमनी में जसप्रीत बुमराह ने काले रंग की शेरवानी पहनी हैं। वहीं, संजना ने पर्पल रंग का लहंगा पहना हुआ है। इस वीडियो में बुमराह संजना के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए दिख रहे है।

कई दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी तेज गेंदबाजी से परेशान करने वाले बुमराह इस वीडियो में संजना के साथ ताल में ताल मिलाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस क्यूट कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इसकी वजह शायद यह भी है कि फैंस बुमराह को पहली बार डांस करते हुए देख रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने 15 मार्च को 2021 को गोवा में शादी की। दोनों की अनंत कारज की रस्‍म गुरुद्वारे में हुई। दोनों की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुई थे। इस वीडियो के साथ ही जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की हल्दी, मेहंदी, संगीत की रस्मों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अपनी शादी के जानकारी देते हुए बुमराह और संजाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ शेयर करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं।”