क्रिकेट

Published: Mar 19, 2021 12:54 PM IST

Latest Picहाथों में हाथ लिए नज़र आए जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन, क्रिकेटर ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने 15 मार्च को गोवा में शादी की। इन दोनों की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे।

वहीं, शादी के बाद बुमराह और संजना ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को इस बात की जानकारी दी। दोनों ने शादी की तस्वीरें शेयर की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की रस्मों की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुई थे।

बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना (Sanjana Ganesan)  ने शादी के बाद अब अपने रिसेप्शन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसी दौरान जसप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर संजना के साथ अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में बुमराह संजना का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। बुमराह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “पिछले कुछ दिन शानदार रहे हैं। आप सभी से मिले प्यार के हम बहुत आभारी हैं। धन्यवाद…”

इससे पहले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना (Sanjana Ganesan) ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की है। हम दोनों के लिए आज का दिन काफी अहम है। हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी साझा करने पर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं।’  

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से अपना नाम वापस लिया था। उन्होंने निजी कारणों से छुट्टी ली थी। बुमराह की पत्नी संजना गणेशन आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं। इसके अलावा संजना (Sanjana Ganesan) आईपीएल के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं। वह 2016 में केकेआर के साथ जुड़ी थीं और नाइट क्लब नाम का शो होस्ट करती थीं।