क्रिकेट

Published: Jan 19, 2024 03:06 PM IST

Ayodhya Ram Mandir'मेरे रामलला विराजमान हो गए…,' पाकिस्तान क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने शेयर की भगवान राम की तस्वीर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
दानिश कानेरिया (PIC Credit: Social media)

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: पूरे विश्व में इस समय राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) की चर्चा हो रही है। हर कोई खुशियां मना रहा है कि प्रभु राम अयोध्या (Ayodhya) आ रहे हैं। इस बीच अब पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भी राम मंदिर को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है। उन्होंने भगवान राम (Lord Ram) की तस्वीर शेयर की है। 

दरअसल, गुरुवार को रामलला की नई मूर्ति को राम मंदिर के गर्भगृह में स्थापित किया गया है। जिसकी तस्वीर बीते दिन से सुर्ख़ियों में है। रामलला की मूर्ति देखकर हर कोई मोहित हो गया है। ऐसे में अब दानिश कानेरिया ने भी रामलला की मूर्ति की तस्वीर शेयर कर शानदार कैप्शन लिखा है। 

दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, मेरे रामलला विराजमान हो गए। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब कनेरिया ने राम मंदिर पर रिएक्शन दिया है। वह पहले भी कई बार राम मंदिर पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं। इससे पहले उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन स्पेशल छुट्टी देने के लिए मॉरिशस सरकार का भी धन्यवाद दिया था। 

जानकारी के लिए बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अब तक करीब 7 हजार लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। जिसमें कुछ क्रिकेटर्स भी शामिल हैं। उसके अलावा फिल्म जगत की हस्तियां और कुछ मशहूर कारोबारी को भी आमंत्रण भेजा गया है। वहीं इस समारोह के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे।