क्रिकेट

Published: Jan 16, 2023 07:45 PM IST

Rishabh Pantसड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत ने किया पहला ट्वीट, जानें क्रिकेटर ने क्या कहा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद पहला ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में पंत ने मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए फैंस और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का शुक्रिया अदा किया है। पंत ने बताया है कि उनकी सर्जरी सफल रही है और आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं।

बता दें कि, ऋषभ पंत पिछले साल रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। पंत अपनी मर्सिडीज कार से रूड़की जा रहे थे तभी ये हादसा हुआ था। हादसे के बाद ऋषभ पंत का पहले देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज हुआ था। फिर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था।

ऋषभ पंत ने लिखा, ‘मैं समर्थन और शुभकामनाओं के लिए काफी विनम्र महसूस कर रहा हूं और सबका आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई, जयशाह और सरकारी अथॉरिटी को धन्यवाद।’

पंत ने आगे लिखा, ‘अपने दिल की गहराई से मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीममेट्स, डॉक्टरों और फिजियो को भी उनके दयालु शब्दों और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं।’

मैं हमेशा आभारी और ऋणी रहूंगा

साथ ही ऋषभ पंत ने उन्हें अस्पताल पहुँचाने में मदद करने वाले का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा, ‘हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो नायकों को शुक्रिया  करना चाहिए जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचूं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। 

ऋषभ पंत की कोकिलाबेन हॉस्पिटल में लिगामेंट रीकंस्ट्रक्शन सर्जरी हुई थी। अब अगले छह सप्ताह के अंदर ऋषभ पंत की एक और सर्जरी होने की संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंत इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) से पहले ही बाहर हो चुके हैं और इस साल के अंत में भारत में होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप में भी नहीं खेल पाएंगे।