क्रिकेट

Published: Jan 12, 2022 02:22 AM IST

Washington Sunder Corona Positiveवाशिंगटन सुंदर पाए गए कोरोना संक्रमित, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे श्रृंखला में खेलना संदिग्ध

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

चेन्नई. भारतीय आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका 19 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में खेलना संदिग्ध है। तमिलनाडु का 22 साल का खिलाड़ी बेंगलुरू में वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है और वह मुंबई में सीमित ओवरों के अन्य क्रिकेटरों के साथ नहीं जुड़ा है जिन्हें एक या दो दिन में दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने कहा, “वाशिंगटन कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है और अब तक मुंबई में सीमित ओवरों के विशेष खिलाड़ियों के साथ नहीं जुड़ा है। वह बेंगलुरू (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में था जब उसे पॉजिटिव पाया गया।”

पता चला है कि वाशिंगटन एकदिवसीय श्रृंखला के लिए चुने गए अन्य खिलाड़ियों के साथ चार्टर्ड विमान में नहीं जा पाएंगे और अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि बाद में बीसीसीआई उन्हें अलग से दक्षिण अफ्रीका भेजेगा या नहीं। हरियाणा के आलराउंडर जयंत यादव अभी दक्षिण अफ्रीका में हैं और वाशिंगटन का स्थान लेने के लिये वह टेस्ट श्रृंखला समाप्त होने के बाद वहीं रुके रहेंगे।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला पार्ल में 19 जनवरी से शुरू होगी। दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला इसी स्थान पर 21 जनवरी को होगा जबकि अंतिम मैच केपटाउन में खेला जाएगा। चोट के कारण पिछले साल इंग्लैंड दौरे से बाहर चल रहे वाशिंगटन ने घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी और अपनी राज्य की टीम के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था जहां तमिलनाडु की टीम फाइनल में पहुंची थी। (एजेंसी)