छत्तीसगढ़

Published: May 27, 2022 08:58 PM IST

Trucks Accident छत्तीसगढ़: बिलासपुर में दो ट्रकों की टक्कर, लोगों ने लूटी चने की बोरियां, देखें Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
ANI Photo

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) से एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। चने से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसके बाद वहां के आस-पास से गुजरने वाले और ग्रामीणों ने ट्रक से चने की बोरियां चुरा ली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, बिलासपुर में दूसरे ट्रक से टक्कर के बाद लोगों ने ट्रक से चने की बोरियां चुरा ली। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग ट्रक में घुसकर बोरियां निकाल रहे हैं। वहीं, वहां के आस-पास से गुजरने वाले लोग अपनी गाड़ियां रोककर चना लूटने आते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस संबंध में बिलासपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, उमेश कश्यप ने कहा, “हिर्री थाना क्षेत्र में हाईवे पर दो ट्रकों में आपस में भिडंत हो गई थी। जिसमें एक ट्रक में चना लोड था जिसे वहां के आस-पास से गुजरने वाले और वहां के ग्रामीणों द्वारा चोरी किया जा रहा था।”

कश्यप ने कहा, “मामले में पुलिस ने चोरी का अपराध और दुर्घटना का मामला भी दर्ज किया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है और चोरी किया गया सामान जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।”