छत्तीसगढ़

Published: Nov 06, 2021 09:17 AM IST

CM Bhupesh Baghel Viral Videoगोवर्धन पूजा पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में बजाया वाद्य यंत्र, झूमने लगे लोग; देखें वायरल वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सीएम भूपेश बघेल (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं। इसमें से कुछ ऐसे होतें हैं जो खासा चर्चा का विषय बन जाते हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो फिर चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) कलाकारों के साथ वाद्य यंत्र बजाते दिख रहे हैं। यह वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल 5 नवंबर को राजधानी रायपुर में गोवर्धन पूजा एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कलाकारों के साथ वाद्य यंत्र भी बजाया।  सीएम बघेल के वाद्य यंत्र बजाने के दौरान मंच पर मौजूद लोग झूम उठे। इस पूरे वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में बजाया वाद्य यंत्र, देखें वायरल वीडियो-

वहीं वीडियो में साफ दिख रहा है कि बघेल कलाकारों की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर टोपी भी लगा रखी है। गोवर्धन पूजा के मौके पर सीएम ने पूजन भी किया। बघेल ने तुलसी पूजा की और गाय को खिचड़ी भी खिलाई। इस दौरान भूपेश बघेल के साथ उनके परिवार के सदस्य भी वहां मौजूद रहे।