दिल्ली

Published: Jun 06, 2022 07:42 PM IST

Crime Newsदिल्ली के रामलीला मैदान के पास कटे हुए मानव अंगों से भरा एक बैग मिलने से मची खलबली, जांच में जुटी पुलिस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को रामलीला मैदान, कल्याणपुरी (Ramlila Maidan) के पास से कटे हुए मानव अंगों से भरा एक बैग मिला। मौके का मुआयना करने के लिए क्राइम और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (FSL) टीमों को बुलाया गया था। पांडव नगर थाने में आईपीसी की धारा 302/201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शव के अंगों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। यह जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है। 

खबरों के मुताबिक, रविवार को जब पुलिस की टीम गश्त कर रही थी,, तब उन्हें रामलीला मैदान में झाड़ियों के पास से दुर्गंध आ रही थी। जिसके बाद इस बात की जानकारी स्थानीय पांडव नगर थाने  के पुलिस कर्मियों को दी गई। 

कटे हुए हिस्सों के साथ बैग मिला

वहीं, सूचना मिलने पर थाना प्रभारी व अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे तब उन्हें वहां एक व्यक्ति के शरीर के कटे हुए अंगों से भरा बैग मिला। जिसके बाद अपराध और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम को तुरंत ही अपराध स्थल का निरीक्षण करने के लिए मौके पर बुलाया गया।

इस मामले में पांडव नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी शवों को एलबीएस मुर्दाघर में सुरक्षित रख लिया गया है। पुलिस ने बताया कि, पीड़ित की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।