दिल्ली

Published: Dec 13, 2021 09:14 AM IST

Sanjay Rautशिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज, जानें पूरा मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
शिवसेना राज्यसभा सांसद संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (FIR Against Sanjay Raut) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि राउत के खिलाफ बीजेपी की राष्ट्रीय महिला मोर्चा की महामंत्री ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसे लेकर अब शिवसेना सांसद के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। शिवसेना सांसद के ऊपर महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है। 

ज्ञात हो कि बीजेपी की राष्ट्रीय महिला मोर्चा की महामंत्री ने 9 दिसंबर को संजय राउत के एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए अपशब्दों के इस्तेमाल को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने दिल्ली के मंडावली थाने में राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने अब आईपीसी की धारा 500 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

गौर हो कि संजय राउत के खिलाफ महिलाओं को अपमानित करने और उनके लिए अपशब्द इस्तेमाल करने का आरोप है। बीजेपी की राष्ट्रीय महिला मोर्चा की महामंत्री ने राउत के खिलाफ शिकायत कराते समय टीवी चैनल की क्लिप भी पुलिस को सौंपी है। इस मामले पर खबर लिखे जाने तक संजय राउत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी।