Shiv Sena leader Sanjay Raut supported Sharad Pawar's statement, attacking BJP verbally and said - they will have to pay
शिवसेना सांसद संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Farm Bills 2020) के खिलाफ दिल्ली (Delhi) से सटे बॉर्डर पर अलग-अलग जगहों किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) शुरू है। दूसरी ओर हरियाणा (Haryana) के करनाल में सीएम मनोहर लाल खट्टर का विरोध करने वाले किसानों पर लाठीचार्ज किया गया है। पुलिस के इस एक्शन के बाद से सियासी पारा गरमा गया है। कांग्रेस के बाद अब शिवसेना (Shiv Sena) आक्रामक हो गई है। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह तालिबानी मानसिकता है। 

    शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि किसानों पर हमला देश के लिए शर्मनाक घटना है। यह एक तालिबानी मानसिकता की तरह है। यह सरकार कैसे कह सकती है कि यह गरीबों के लिए है और किसानों के लिए है? यह किसानों की ‘मन की बात’ भी नहीं सुनती है।  

    संजय राउत की प्रतिक्रिया-

    गौर हो कि करनाल के घरौंडा के टोल पर किसानों ने सीएम खट्टर के एक प्रोग्राम में विरोध प्रदर्शन कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने किसानों पर जमकर लाठियां भांजी थी। पुलिस के एक्शन के बाद कई किसान घायल हो गए थे और उन्हें चोटें आयी थी। कांग्रेस ने खट्टर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए इसे जनरल डायर जैसा व्यवहार करने का आरोप लगा दिया था।