दिल्ली

Published: Jun 16, 2022 12:15 PM IST

Delhi Viral Videoसब्जी मंडी में लोगों को कुचलता हुआ निकला पानी का टैंकर, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक पानी के टैंकर (Wather Tanker) ने 5 लोगों को कुचल दिया है। इस दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। 

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, 14 जून की शाम को दिल्ली जल बोर्ड का पानी टैंकर (Delhi Jal Board Tanker) दिल्ली के बदरपुर इलाके में घुस गया। पानी के टैंकर ने सब्जी की रेहड़ी और खरीदारी कर रहे लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों को चोट आई है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह वीडियो दिल्ली के बदरपुर इलाके का है। 

इस मामले में पुलिस ने IPC की धारा 279, 337 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए टैंकर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि, टैंकर की स्पीड ज़्यादा थी और जब उसने ब्रेक लगाने की कोशिश की तो ब्रेक फेल हो गया।

वायरल वीडियो में देख सकते है कि, पानी का टैंकर अचानक बाजार के इलाके में घुस जाता है।  देख ही देखते टैंकर वहां मौजूद लोगों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता है और एक जगह पर जाकर रुक जाता है। इस हादसे में बाजार में मौजूद सब्जी की रेहड़ियों को भी टैंकर ने नुकसान पहुंचाया। बाजार में मौजूद कुछ लोग खुद को बचाने में कामयाब रहे, लेकिन इस दर्दनाक हादसे में पांच लोग घायल हो गए हैं।