गुजरात

Published: Apr 15, 2021 01:15 PM IST

Gujarat Corona Updates: कोरोना संकट के बीच वडोदरा के शख्स की सराहनीय पहल, क्वारंटीन हुए कोरोना मरीजों को दिया मुफ्त खाना खिलाने का ऑफर; जमकर हो रही है तारीफ

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय ने आज सुबह बताया की पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 2 लाख से अधिक नए मामले सामने आए हैं। कोरोना संकट के बीच गुजरात (Gujarat) के वडोदरा (Vadodara) में एक शख्स ने कोरोना मरीजों की मदद का जिम्मा उठाया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब हो रही है। वडोदरा के शुभल शाह ने कोरोना मरीजों की मदद करने का ऐलान किया है।  

बता दें कि शुभल शाह ने इसे लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ हो रही है। शाह ने कहा कि जो कोरोना संक्रमित क्वारंटाइन पीरियड में हैं वे उन्हें फ्री में खाना खिलाएंगे। इसके लिए मरीज को शुभल को उनके ट्विटर पर मैसेज करना पड़ेगा। जिसके बाद उनके घर तक खाना पहुंच जाएगा। 

शुभल शाह का ट्वीट-

उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग वडोदरा लिखकर कहा कि हम इस कोरोना संकट में आपके साथ हैं, यदि आपका परिवार कोविड 19 से पीड़ित है तो हम आपके दरवाजे पर स्वच्छ भोजन और रात का खाना मुफ्त में डिलीवर करेंगे, वो भी पूरे क्वारंटाइन समय तक। ज्ञात हो कि शुभल के इस फैसले की सभी तारीफ कर रहे हैं। क्योंकि कोरोना संकट के चलते आर्थिक दिक्कत का सभी सामना कर रहे हैं।