गुजरात

Published: Apr 29, 2022 02:28 PM IST

JP Nadda in Gujaratगुजरात दौरे पर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में चलाया चरखा, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसी के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda in Gujarat) गुजरात दौरे पर है। नड्डा ने आज अहमदाबाद (Ahmedabad) के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) में चरखा चलाया है। इसका वीडियो भी सामने आया है। 

ज्ञात हो कि गुजरात पहुंचें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम में चरखा चलाया। इससे पहले नड्डा ने विपक्षी दलों को अहमदाबाद से ललकारते हुए कहा है कि जो कोई भी हमारी पार्टी के साथ प्रतिस्पर्धा करना चाहता है, उसे 50-60 साल तक कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

देखें वीडियो-

नड्डा ने कहा कि हमारी विचारधारा को वैश्विक पहचान मिल रही है। बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो सही विचारधारा के साथ सही दिशा में आगे बढ़ती है, और एक ऐसी पार्टी जो देश को आगे ले जानें का काम कर रही है। साथ ही अहमदाबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल को भी भाजपा चीफ ने श्रद्धांजलि दी। इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे।