सीएम योगी (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: बीजेपी का आज 42वां स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) बीजेपी कार्यकर्ताओं, मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले ही आज इस खास मौके के मद्देनजर देश के अलग-अलग हिस्सों में बीजेपी नेताओं ने पार्टी का झंडा फहराया है। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने लखनऊ (Lucknow) में तो भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने दिल्ली (Delhi) में बीजेपी का झंडा फहराया है। 

    ज्ञात हो कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के 42वें स्थापना दिवस पर लखनऊ पार्टी कार्यालय में पार्टी का झंडा फहराया है। जबकि दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो भी साझा किया है। 

    जेपी नड्डा ने पार्टी के 42वें स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया।

    यूपी के सीएम योगी ने लखनऊ में फहराया पार्टी का झंडा-

    सीएम योगी ने कहा कि भारतीय जनसंघ की स्थापना का उद्देश्य यही था कि हमें सत्ता की राजनीति नहीं, हमें भारत के लिए समर्पण का भाव पैदा करने वाले लोगों को एक राजनीतिक दल के रूप में आगे बढ़ाने का कार्य करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा की यात्रा देश और दुनिया के राजनीतिक विश्लेषकों के लिए आश्चर्य का विषय है। ये यात्रा बहुत कुछ कह देती है।

    गौर हो कि दिल्ली में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने BJP के 42वें स्थापना दिवस पर पार्टी का झंडा फहराया। उन्होंने कहा, “PM के नेतृत्व ने पिछले 8 वर्षों में शासन की एक नई परिभाषा दी है जैसे गुड गवर्नेंस इज आल्सो गुड पॉलिटिक्स,विकास का काम हुआ और ये सफलता हमारे कार्यकर्ता के कारण हुए हैं।”