मध्य प्रदेश

Published: Aug 18, 2021 01:45 PM IST

Balaghat Investor Summitबालाघाट इन्वेस्टर्स मीट में सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले-4000 करोड़ रुपये का करेंगे निवेश और देंगे 8 हजार लोगों को रोजगार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
शिवराज सिंह चौहान (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के बालाघाट में आज इनवेस्टर समिट (Balaghat Investor Summit) चल रहा है। इसके पीछे का मकसद बालाघाट जिले में नए उद्योग और निवेश को बढ़ावा देना है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan) ने इस समिट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि बालाघाट में 4000 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे और आने वाले समय में 8 हजार लोगों को रोजगार भी देंगे।

बालाघाट में आयोजित इन्वेस्टर्स मीट में मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शिरकत की। उन्होंने कहा कि बालाघाट अदभुत संभावनाओं का ज़िला है।यहां वन, खनिज, जल, जन, कृषि अनेक संपदाओं का भंडार है। इन्वेस्टर्स समिट ज़िले को बेरोज़गारी मुक्त और रोज़गारयुक्त जिला बनाने के लिए हैं। 

शिवराज सिंह चौहान का बयान-

मुख्यमंत्री ने कहा कि लगभग 4000 करोड़ रुपये निवेश करके हम 7000-8000 लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रोज़गार देंगे। बालाघाट आइये और निवेश कीजिए। हम सुविधाएं और सुरक्षित परिवेश देंगे। हरसंभव सहयोग करेंगे। बालाघाट की संभावनाओं का दोहन कीजिए। निवेश कीजिए, रोजगार दीजिए।