मध्य प्रदेश

Published: Mar 19, 2022 09:49 AM IST

MP Petrol Pump Viral Videoमध्य प्रदेश के धार में पेट्रोल पंप कर्मचारी से बदमाशों ने की मारपीट; एक आरोपी गिरफ्तार; देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट (Photo Credits-ANI Twitter)

भोपाल: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना तरह-तरह के वीडियो वायरल (MP Petrol Pump Viral Video) होते रहते हैं। हालांकि कई बार ये वीडियो फेक भी साबित होते हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार में स्थित पेट्रोल-पंप पर मारपीट का वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

ज्ञात हो कि धार में दसाई पेट्रोल पंप का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ बदमाश पेट्रोल पंप के कर्मचारी के साथ मारपीट कर रहे हैं। ASI दुर्गा प्रसाद वैष्णव ने बताया कि हमें मारपीट की सूचना मिली थी, एक व्यक्ति को गिरफ्तार गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस वीडियो में कुल छह लोग दिख रहे हैं। जिसमे कर्मचारी और मारपीट करने वालों का समावेश है। 

देखें वीडियो-

गौर हो कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से लोग साझा कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक आरोपी को पकड़ा है। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पेट्रोल पंप कर्मचारी हाथ जोड़कर माफी भी मांग रहा है बावजूद इसके बदमाश उसे मार रहे हैं।