उमा भारती (Photo Credits-ANI Twitter)
उमा भारती (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पूर्ण शराबबंदी की मांग कर रहीं वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती (Uma Bharti Viral Vide)  रविवार को भोपाल के आजाद नगर स्थित एक शराब की दुकान में घुसीं और पूरी ताकत के साथ पत्थर फेंककर वहां रैक में रखी शराब की कुछ बोतलों को फोड़ दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। 

    बीजेपी नेता उमा भारती ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना का एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया में प्रसारित हो गया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने इस कृत्य के माध्यम से स्थानीय प्रशासन को एक सप्ताह के भीतर शराब की दुकान बंद करने की चेतावनी दी है। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार ने हाल ही में एक नई आबकारी नीति बनाई है, जिसके तहत उसने होम बार स्थापित करने की अनुमति दी है और शराब की खुदरा कीमतों में 20 प्रतिशत की कमी की है। 

    उमा भारती ने साझा किया वीडियो-

    भारती ने शराब की दुकान पर पत्थर फेंकने का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर भी डाला है, जिसमें दिख रहा है कि वह कुछ लोगों के साथ एक पत्थर लेकर इस दुकान में जाती हैं। इसके बाद वह वहां रैक में पड़ी शराब की बोतलों पर इस पत्थर को पूरी ताकत के साथ फेंकती है जिससे वहां रखी कुछ शराब की बोतलें टूट जाती हैं। इसके बाद वह वहां से बाहर आ जाती हैं और चली जाती हैं। भारती ने इसका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड कर लिखा कि बरखेड़ा पठानी, आजाद नगर, बीएचईएल भोपाल में मजदूरों की बस्ती में शराब की दुकानों की श्रृंखला है, जो एक बड़े आहाता में लोगों को शराब परोसते हैं।” 

    उन्होंने आगे लिखा, ‘‘यह मजदूरों की बस्ती हैं। पास में मंदिर हैं। छोटे बच्चों के स्कूल हैं। जब लड़कियां और महिलायें छतों पर खड़ी होती हैं तो शराब पिये हुए लोगों के कारण उनको लज्जित होना पड़ता है।” उन्होंने कहा कि आज उन्होंने प्रशासन को एक हफ्ते के अंदर दुकान और आहाता बंद करने की चेतावनी दी है। (एजेंसी इनपुट के साथ)