मध्य प्रदेश

Published: Mar 01, 2022 12:22 PM IST

Sex Racket Busted in Indoreमध्य प्रदेश में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ढाबे में चलता था गोरखधंधा; घंटे के हिसाब से चार्ज किये जाते थे रुपये

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket Busted) का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। दरअसल पुलिस ने जब ढाबे पर छापा मारा तो उसके होश ही उड़ गए। इस ढाबे में पीछे की तरफ से इतने गुपचुप तरीके से कमरे बनाए गए थे कि इससे पहले पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा था। यहां ग्राहकों से  घंटों के हिसाब से पैसे वसूले जाते थे।  

ज्ञात हो कि खुफिया जानकारी के आधार पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा और इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने जब यहां रेड की तो बड़ी तादात में कॉल गर्ल और कस्टमर मिले। पुलिस ने ढाबा संचालक को भी अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुल 15 लोगों को पकड़ा है। 

गौर हो कि यह सेक्स रैकेट पालिया इलाके में स्थित राजपुताना ढाबे पर चल रहा था। ढाबा मालिक ने पीछे की तरफ छोटे-छोटे कमरे बनाए हुए थे। यहां बने केबिन में घंटों के हिसाब से मोटी रकम वसूली जाती थी। कहा यह भी जा रहा है कि कॉलगर्ल खुद यहां ग्राहक लेकर आती थीं। पुलिस को जब इसकी खबर मिली तो उसनें जांच शुरू की। जिसमें सामने आया कि यहां लंबे समय से अवैध गतिविधियां चल रही हैं। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा और इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया।