अहमदनगर

Published: Nov 09, 2022 06:15 PM IST

Ahmednagar Newsसंगमनेर तहसील के पठार क्षेत्र में शिवसेना को झटका, इतने शिवसैनिक कांग्रेस में हुए शामिल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

अहमदनगर: विधानसभा में कांग्रेस के नेता बालासाहेब थोरात (Balasaheb Thorat) और विधायक डॉ. सुधीर तांबे (MLA Dr. Sudhir Tambe) के मार्गदर्शन में रचनात्मक विकास कार्य में सहभागी होने के उद्देश्य से संगमनेर तहसील (Sangamner Tehsil) के पठार क्षेत्र के रणखांब के 40 शिवसैनिक (Shiv Sainiks) कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। 

रणखांब में जलजीवन मिशन योजना के तहत 2 करोड़ 92 लाख रुपए की जलापूर्ति योजना के भूमिपूजन समारोह कांग्रेस की युवा नेता और कैन्सर विशेषज्ञ डॉ. जयश्री थोरात, मिल संचालक इंद्रजीत थोरात, मार्केट कमिटी के सभापति शंकरराव खेमनर पाटिल, तहसील कांग्रेस उपाध्यक्ष जयराम ढेरंगे की उपस्थिति में 40 शिवसैनिक कांग्रेस में प्रवेश किया।  शिवसेना के राहुल शेजवल,मनसुख राहुल,शरद गुलवे,सचिन शेजवल,विकास मनसुख, सुखदेव शेजवल के नेतृत्व में 40 शिवसैनिक कांग्रेस में शामिल हुए। 

इस अवसर पर डॉ. थोरात ने सभी का स्वागत किया।  राहुल शेजवल ने कहा कि कांग्रेस के विधि मंडल पक्षनेता विधायक बालासाहेब थोरात का नेतृत्व स्वच्छ और सुसंस्कृत नेतृत्व है। उन्होंने राज्य में महाविकास आघाडी सरकार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सभी को साथ लेकर चलनेवाले विधायक थोरात के नेतृत्व में कांग्रेस में काम करने का निर्णय किया है। कांग्रेस तहसील अध्यक्ष मिलिंद कानवडे, रामहरी कातोरे, प्रा. बाबा खरात, संजय कोल्हे आदि उपस्थित थे।