महाराष्ट्र

Published: Oct 25, 2021 10:14 AM IST

Ananya Panday Questioningएनसीबी ड्रग्स केस में फिर करेगी एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ, तीसरी बार आज फिर होंगे सवाल-जवाब

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Bollywood Ananya Pandey) से एनसीबी (NCB) आज एक बार फिर से ड्रग्स केस (Drugs Case) में पूछताछ करेगी। अनन्य पांडे से एनसीबी की ये तीसरी बार पूछताछ होगी। इससे पहले दो बार एनसीबी अनन्या पांडे से घंटो लंबी पूछताछ कर चुकी है। बताया जा रहा है कि, एनसीबी को अनन्या के खिलाफ ड्रग्स केस को लेकर कुछ अहम जानकारी मिली है। इनमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथी हुई चैट्स भी शामिल है।

आर्यन फिलहाल मुंबई (Mumbai) की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्हें मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ से एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। बता दें कि, सबसे पहले एनसीबी ने 21 अक्टूबर को अनन्य को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे पहले एनसीबी की टीम ने उनके मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था। जांच एजेंसी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए समन किया था।  

खबरों के मुताबिक अनन्या से महिला अधिकारी की मौजूदगी में एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने पूछताछ की थी। एनसीबी आज 11 बजे अनन्या से फिर एक बार पूछताछ करेगी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किए हैं।