महाराष्ट्र

Published: Oct 07, 2021 04:02 PM IST

Aryan Khan Drugs Caseक्रूज़ ड्रग्स केस में आर्यन खान को किया गया कोर्ट में पेश, एनसीबी ने की 11 अक्टूबर तक हिरासत देने की मांग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo: ANI

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट में पेश किया गया है। आर्यन खान की एनसीबी (NCB) कस्टडी आज ख़त्म हो रही है। एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन खान की और एनसीबी कस्टडी की कोर्ट से मांग की है। ANI के मुताबिक, एनसीबी के वकील ने कोर्ट से कहा है कि, आर्यन खान उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और पांच अन्य को 11 अक्टूबर तक एनसीबी रिमांड दी जाए। 

बता दें कि, मुंबई (Mumbai) से गोवा (Goa) जा रहे क्रूज़ में ड्रग्स पार्टी को लेकर एनसीबी को बड़ी कामयाबी मिली है। इस मामले में गुरुवार को एनसीबी ने 18 वीं गिरफ्तारी कर ली है। बुधवार रात को एनसीबी ने एक विदेशी नागरिक को अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार विदेशी नागरिक पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। एनसीबी ने इस विदेशी नागरिक को मुंबई के बांद्रा इलाके से गिरफ्तार किया है। इसके पास से कमर्शियल क्वांटिटी में एमडी ड्रग्स बरामद किया गया है। गिरफ्तार ड्रग सप्लायर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

ANI के मुताबिक, एनसीबी ने कोर्ट से 11 अक्टूबर तक हिरासत की मांग करते हुए को बताया कि, एजेंसी अभी भी छापेमारी कर रही है और उन छापों में गिरफ्तार किए गए किसी भी व्यक्ति को मामले में गिरफ्तार आरोपियों के साथ सामना करने की आवश्यकता होगी। 

बता दें कि, आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। आज आर्यन खान की एनसीबी कस्टडी ख़त्म हो रही है। कहा जा रहा है कि, आर्यन खान ज़मानत के लिए अपील कर सकते हैं। वहीं उनके दोस्त अरबाज़ ने कल यानी बुधवार को बेल के लिए अप्लाई किया है।