महाराष्ट्र

Published: May 22, 2023 01:37 PM IST

Maharashtra Board Result Dateमहाराष्ट्र बोर्ड की ओर से बड़ी जानकारी, 'इस' दिन लगेगा 10 वीं और 12 वीं का रिजल्ट!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में 10 वीं और 12 वीं के परिणाम घोषित कर दिए है। जी हां जैसा की हम सब जानते है, सीबीएसई, आईसीएसई और आईएससी बोर्ड द्वारा हाल ही में 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित करने के बाद अब छात्रों और अभिभावकों को महाराष्ट्र स्टेट बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन के नतीजों का इंतजार है। आपको बता दें कि जल्द ही इन छात्रों और अभिभावकों का इंतजार खत्म होगा। 

जल्द घोषित होगा 12वीं का रिजल्ट  

क्योंकि 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जल्द ही घोषित किया जा सकता है । जानकारी के लिए आपको बता दें कि 10वीं-12वीं की परीक्षा का परिणाम इस वर्ष अगले दस दिनों में घोषित होने की संभावना है। जी हां इस बारे में बताया जा रहा है कि बोर्ड ने परिणाम की तैयारी पूरी कर ली है। इसलिए संभावना है कि 12वीं का परिणाम अंत में घोषित कर दिया जाएगा।

जून के पहले सप्ताह 10th का रिजल्ट? 

मई और जून के पहले सप्ताह में (बोर्ड परीक्षा) संभाजीनगर बोर्ड के अधिकारी ने दी जानकारी के अनुसार, 12 वीं कक्षा का परिणाम 31 मई को  वही 10 वीं कक्षा का परिणाम जून के पहले सप्ताह में घोषित किया जाएगा यह संभावना बताई गई है। अब ऐसे में जल्द ही 10वीं और 12वीं  छात्रों का इंतजार खत्म होने की संभावना है।