जलगांव

Published: May 18, 2022 03:54 PM IST

Dhulia Crimeनशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार आरोपी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

धुलिया : स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने मानव मस्तिष्क (Human Brain) को प्रभावित करने वाली नशीले पदार्थ (Narcotics) बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया है। उस के पास से दोपहिया वाहनों के साथ नशीली दवाई की बोतलें (Medicine Bottles) जब्त किया है। संदिग्ध (Suspect) ने सूरत से नशे की दवा लाने की बात कबूल की दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

मानव मस्तिष्क पर दवा का प्रतिकूल प्रभाव पड़ता 

पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल को सूचना मिली कि पूर्वी हुडको के गरीब नवाज नगर में रहने वाले शाहरुख शेख मुनाफ (Shahrukh Sheikh Munaf), शहर के गजानन कॉलोनी इलाके में नशीले पदार्थों की बोतलें बेचने के इरादे से दोपहिया (एमएच 18 वाई 5495) पर यात्रा कर रहे हैं। इस दवा का मानव मस्तिष्क पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है।  टीम ने ड्रग इंस्पेक्टर किशोर देशमुख के साथ दोपहर गजानन कॉलोनी इलाके में संदिग्ध की तलाश शुरू की। दोपहर करीब दो बजे वह गजानन महाराज मंदिर के पास पहुंचा पुलिस ने छापा मार कार्यवाही कर-कर उसके पास से मानव मस्तिष्क को प्रभावित करने वाली नशीली दवाओं की 355 बोतलें 49,700 रुपए और दोपहिया वाहन जब्त किया गया। शाहरुख शेख मुनाफ से पूछताछ की तो उसने कहा कि वह सूरत से धुले में सहयोगी के कहने पर सामान लाया था। उसका फरार साथी फरार हो गया है। दोनों के खिलाफ चालीस गांव रोड स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। 

इस कार्यवाही को पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत के मार्गदर्शन में एपीआई पाटिल, पुलिस उपनिरीक्षक योगेश राउत, संजय पाटिल, संदीप सर्ग, प्रकाश सोनार, योगेश चव्हाण, कमलेश सूर्यवंशी, राहुल गिरि, सागर शिर्के, मोहन माली, कैलास महाजन ने धर दबोजा है।