जलगांव

Published: Aug 04, 2022 04:20 PM IST

Jalgaon Crimeदो गुटों के बीच मारपीट और पथराव, जानिए क्या था मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
प्रतीकात्मक तस्वीर

जलगांव : घर के सामने बैठने को लेकर दो गुटों (Two Groups) के बीच मारपीट (Assault) और पथराव (Stone Pelting) की घटना शहर के तांबापुर के मच्छी बाजार में हुई। एक मारपीट में एक व्यक्ति घायल हो गया है। इस संबंध में तीन अगस्त को एमआईडीसी पुलिस स्टेशन (MIDC Police Station) में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

मारपीट में पत्थर और शराब की बोतलों का इस्तेमाल

एमआईडीसी पुलिस के मुताबिक तांबापुर क्षेत्र के मच्छी बाजार में 2 अगस्त की रात करीब 10 बजे घर के सामने बैठने की वजह से दो गुटों के बीच पथराव की घटना हुई। मारपीट में पत्थर और शराब की बोतलों का इस्तेमाल किया गया। इसमें एक युवक जुबेर उर्फ सिंगाड्या यासीन खाटीक घायल हो गया। उसे तत्काल इलाज के लिए जिला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

इसी बीच एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मियों को सूचना मिली कि दो गुटों में मारपीट हो रही है। पुलिस स्टेशन सहायक फौजदार अतुल वंजारी के मुताबिक पुलिस कांस्टेबल रामकृष्ण पाटिल, पुलिस कांस्टेबल मंदार पाटिल, इमरान रहीम बेग तुरंत स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पहुंचे। पुलिस कांस्टेबल इमरान रहीम बेग की शिकायत पर 3 अगस्त को शाम 4 बजे एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में आरोपी जुबेर उर्फ सिंगाड्या यासीन खाटीक, शेख रईस शेख राशिद, अशफाक शेख, रवींद्र राजू हटकर, राकेश उर्फ डॉलर धनराज हटकर, आतिश उर्फ वासवा हटकर, तोब्यात धनराज, तांबापुर, के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक रवींद्र गिरासे द्वारा की जा रही है।