जलगांव

Published: Jul 05, 2022 06:27 PM IST

Nandurbar Newsरेलवे कॉलोनी के नाले में मिला नाबालिग बच्ची का शव

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नंदुरबार : नंदुरबार रेलवे स्टेशन (Nandurbar Railway Station) के पास कंजरवाड़ा और रेलवे कॉलोनी (Railway Colony) इलाके में कंट्रोल रूम के पास सीवर टैंक में ढाई से तीन साल की बच्ची (Girl Child) का शव मिलने से हड़कम मच गया है। स्थानीय लोगों ने अत्याचार किया जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम (Post Mortem) करने जिला अस्पताल रैफर किया है।

कंजरवाड़ा क्षेत्र के दो लोग शौचालय में आए तो उन्हें बदबू आ रही थी और गटर टैंक में बच्ची का शव देखा। उन्होंने तुरंत नंदुरबार पुलिस को सूचित किया, स्थानीय अपराध शाखा पुलिस निरीक्षक रवींद्र कलामकर की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू किया। पीआई कलामकर ने कहा कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला ग्रामीण अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बच्ची की मौत के बारे में और स्पष्टता आएगी।

अत्‍याचार की आशंका 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बच्ची का शव कंजरवाड़ा और रेलवे कॉलोनी इलाके का नही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रेन से या उपनगरों से यात्रा कर रहे किसी व्यक्ति ने बच्ची को प्रताड़ित किया और सीवर टैंक में फेंक दिया। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के शव की हालत को देखते हुए घटना तीन-चार दिन पहले की हो सकती है।