महाराष्ट्र

Published: Apr 02, 2022 04:50 PM IST

Cruise Drugs Caseक्रूस ड्रग्स केस मुख्य गवाह प्रभाकर सेल मौत मामले की होगी जांच: गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
प्राभाकर सेल (Photo Credits-ANI Twitter)

मुंबई: महाराष्ट्र गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने प्रभाकर सेल मौत मामले की जांच के आदेश दिए है। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार,  गृह मंत्री ने कहा कि, “महाराष्ट्र के डीजीपी प्रभाकर सेल मौत मामले की जांच करेंगे। उनकी मौत पर कई लोगों को शक था।” उन्होंने कहा कि, “इतना मजबूत और स्वस्थ आदमी अचानक कैसे मर सकता है? यह जांच का विषय है।”

उल्लेखनीय है कि,  क्रूज से मादक पदार्थ की बरामदगी मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल की महाराष्ट्र के चेम्बूर उपनगर स्थित उसके घर में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।  

 एक अधिकारी ने कहा, “37 वर्षीय प्रभाकर सैल की शुक्रवार शाम चेम्बूर स्थित उसके घर में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।”  उन्होंने बताया कि सैल को घाटकोपर के रजवाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकिस्कों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आर्यन खान ड्रग मामले में प्रभाकर सैल ने ही समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जिसके बाद विवाद बढ़ा और NCB  सवालों के घेरे में आ गई। जजिसके बाद समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच शुरू हुई। इस केस की जांच कर रही एनसीबी की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सैल से पूछताछ की थी।