महाराष्ट्र

Published: Apr 23, 2022 06:33 PM IST

Maharashtra Politicsसांसद नवनीत राणा का आरोप मुख्यमंत्री पर बड़ा आरोप, कहा- उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में बंगाल जैसी स्थिति पैदा कर रहे हैं

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) ने शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि शिवसेना गुंडों की पार्टी बन गई है। उद्धव ठाकरे केवल लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज करना और उन्हें सलाखों के पीछे डालना जानते हैं। वह महाराष्ट्र में बंगाल जैसी स्थिति पैदा कर रहे हैं।

बता दें कि, सांसद नवनीत राणा और उनके बडनेरा से विधायक पति रवि राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था, लेकिन उन्होंने अचानक आंदोलन वापस ले लिया।

नवनीत राणा ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा, “शिवसेना गुंडों की पार्टी बन गई है। सीएम उद्धव ठाकरे केवल लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज करना और उन्हें सलाखों के पीछे डालना जानते हैं। वह महाराष्ट्र में बंगाल जैसी स्थिति पैदा कर रहे हैं।”

राणा कहा, “जो भी गुंडे उद्धव ठाकरे ने हमारे घर तक भेजे हैं, अमरावती के घर में हो या मुंबई के घर में हो। बाला साहब के साथ ही उनके शिवसैनिक कब के चले गए। आज की शिवसेना गुंडों की शिवसेना रह गई है। उद्धव ठाकरे के इशारों पर गुंडागर्दी करने का काम महाराष्ट्र में किया जा रहा है।”

सांसद ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरा उद्देश्य स्पष्ट तरीके से पूरा हो गया। हम मातोश्री तक नहीं पहुंच पाए परन्तु जो हनुमान चालीसा हम करने वाले थे, वो कई भक्त वहां मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं। कहीं ने कहीं ये सिद्ध होता है कि हमारी आवाज़ वहां तक पहुंची है।”

उधर, विधायक राणा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “पुलिस हमें अपने घर से बाहर कदम रखने की इजाजत नहीं दे रही है। मुख्यमंत्री ने उन्हें ऐसा करने का निर्देश दिया है और शिवसेना कार्यकर्ता हमारे आवास पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अपनी शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं।”