मुंबई

Published: Jan 18, 2023 12:13 PM IST

Advertisement of Shinde Governmentउद्धव ठाकरे के 'सामना अखबार' के फ्रंट पेज पर शिंदे सरकार का विज्ञापन, PM मोदी के दौरे को लेकर सुर्खियों में महाराष्ट्र

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
FILE- PHOTO

मुंबई: महाराष्ट्र ((Maharashtra) की राजनीति  सुर्खियों में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का मुंबई आगमन को लेकर शिंदे सरकार (Shinde government) ने तमाम तैयारियां पूरी कर ली हैं। शिवसेना (Shiv Sena ) उद्धव गुट और एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट लगातार किसी ना किसी वजह से आमने-सामने होते रहते हैं। अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है। उद्धव ठाकरे के सामना अखबार (Saamana newspaper) में पीएम मोदी और एकनाथ शिंदे का विज्ञापन(Advertisement) प्रकाशित किया गया है। जो आज सर्खियों का विषय बना हुआ है। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के मुखपत्र सामना के फ्रंट पेज पर शिंदे सरकार का विज्ञापन छपा है। 

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी के मुंबई आगमन से ठीक पहले शिंदे सरकार का विज्ञापन सामना के फ्रंट पेज पर छपा है। वहीं शिवसेना उद्धव गुट लगातार पीएम मोदी के दौरे को लेकर आरोप लगा रहा है। आरोप है कि जिन कार्यों का उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे वह उद्धव सरकार में हुआ है। लेकिन ठीक इन आरोपों के उलट अपने मुखपत्र सामना में पीएम मोदी के दौरे व विकास कार्यों के उद्घाटन का विज्ञापन दिया गया है। जो सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को लेकर उद्धव गुट लगातार हमलावर रहा है। उद्धव का साथ छोड़कर बीजेपी को समर्थन देने के बाद महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री की कुर्सी मिलने पर उद्धव गुट द्वारा उन्हें गद्दार कहा जाता है। लेकिन मुखपत्र सामना में छपे विज्ञापन में बाकायदा शिंदे की फोटो भी लगाई गई है। अब देखने वाली बात यह है कि इस विज्ञापन पर शिंदे और उद्धव गुट की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है।