मुंबई

Published: Feb 07, 2022 01:54 PM IST

Mumbai Loot Case Solvedमुंबई में दिनदहाड़े हुई बड़ी लूट की गुत्थी सुलझी, 8 गिरफ्तार; हथियार-कैश बरामद

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo:ANI

मुंबई: मुंबई (Mumbai) के मुलुंड (Mulund) इलाके में मौजूद एक फर्म के कार्यालय में पिछले दिनों हुई लूट (Loot) की वारदात को पुलिस (Mumbai Police) ने सुलझा लिया है।  इस मामले में मुंबई की मुलुंड पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है और लूट में इस्तेमाल हथियार (Weapons) भी बरामद कर लिए हैं।  

पुलिस के अनुसार, मुलुंड इलाके में दिनदहाड़े 70 लाख रुपये की लूट की वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में 48 घंटे के भीतर 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और लूटे गए रुपयों में से 37 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। इसके अलावा पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों से कुल 4 पिस्टल, 2 देसी पिस्टल और 27 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। 

बता दें कि, मुलुंड इलाके में बीते मंगलवार को दिनदहाड़े कुछ हथियारबंद लुटेरों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया था। इस लूट का चौकाने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया था जो बाद में तेज़ी से वायरल (Viral)  हो गया था। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, लुटेरे हथियारों की नोक पर ऑफिस में मौजूद कर्मचारियों को धमका रहे हैं और ऑफिस में मौजूद कैश बैगों में भर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, इस लूट में दफ्तर से 70 लाख रुपये से अधिक की नकदी लेकर लुटेरे फरार हो गए थे जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की थी।