UP: BJP MLA Surendra Singh cut ticket, announced to contest as an independent
File

    Loading

    बलिया (उत्तर प्रदेश): अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने टिकट कटने के बाद बगावती तेवर अपनाते हुए निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की है। भाजपा ने जिले की बैरिया सीट से विधानसभा चुनाव के लिए मौजूदा विधायक सुरेंद्र सिंह के बजाय बलिया सदर सीट से मौजूदा विधायक और राज्य के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

    भाजपा ने अपने प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को बलिया सदर सीट से टिकट दिया है। इस घोषणा के बाद भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने बगावती तेवर अख्तियार कर लिया है। सिंह ने एक ट्वीट में कहा, “बैरिया विधानसभा क्षेत्र के सभी सम्मानित जनता से निवेदन है कि मैं आठ फरवरी को निर्दलीय नामांकन करूंगा। आप सभी अपना आशीर्वाद प्रदान करें।”

    सिंह ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत करते हुए टिकट कटने का ठीकरा भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर फोड़ते हुए कहा है कि वह नई चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। वह कल अपने समर्थकों की बैठक करेंगे और अब नौ फरवरी को नामांकन करेंगे। गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह भाजपा के काफी चर्चित विधायक हैं विभिन्न विषयों पर उनके बयान अक्सर चर्चा में रहते हैं।