मुंबई

Published: Sep 30, 2022 06:51 PM IST

Nalasopara Newsनालासोपारा में बस में लगी आग, चालक की सावधानी से टला बड़ा हादसा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

विरार: नालासोपारा (Nalasopara) में वसई-विरार महानगरपालिका (Vasai-Virar Municipal Corporation) के परिवहन सेवा की बस में अचानक आग (Bus Fire) लग गयी, लेकिन बस चालक ने सावधानी दिखाते हुए बस को किनारे खड़ी कर सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया। जिससे एक बड़ा हादसा (Major Accident) होने से बच गया। सूचना पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। 

शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे नालासोपारा स्टेशन से वसई-विरार महानगरपालिका परिवहन सेवा की बस क्रमांक (एमएच-47 6320) महामार्ग की ओर जा रही थी। इस बस के अंदर कुल 15 यात्री सवार थे। बस जैसे ही नालासोपारा पूर्व के धानिवबाग इलाके में पहुंची, उसी दौरान अचानक बस के इंजन से धुंआ निकलने लगा। बस चालक शिवम चव्हाण ने सावधानी दिखाते हुए बस को रोककर सभी यात्रियों को बाहर निकलने को कहा। इतने में ही आग ने जोर पकड़ लिया, लेकिन समय रहते यात्रियों के बाहर निकल जाने से किसी जीवित हानि की सूचना नहीं मिली है, लेकिन बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। 

शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना 

अग्निशमन विभाग के प्रमुख दिलीप पालव ने बताया कि अग्निशमन दल के जवानों ने तत्काल आग पर काबू पा लिया है। आग किस कारण लगी, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना नजर आ रही है। दिलीप पालव ने कहा कि मामले की जांच के बाद ही पूरी जानकारी सामने आएगी।