मुंबई

Published: May 20, 2022 07:56 PM IST

Sanjay Rautकिरीट सोमैया के एनजीओ की चैरिटी कमिश्नर से शिकायत, संजय राउत ने ट्वीट कर कहा-हिसाब तो देना होगा!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) और बीजेपी (BJP) के पूर्व सांसद किरीट सोमैया के बीच की जंग जारी है। अभी हाल ही में राउत ने किरीट सोमैया के एनजीओ युवक प्रतिष्ठान पर 100 करोड़ रुपए के टॉयलेट घोटाले (Toilet Scam) में शामिल होने का आरोप लगाया था। अब इसके जवाब में सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया ने बुधवार को राउत के खिलाफ शिवड़ी सेशन कोर्ट में 100 करोड़ रुपए की मानहानि की याचिका दायर की है। कोर्ट इस मामले पर 26 मई को सुनवाई करेगा। 

इसी बीच, शुक्रवार को राउत ने एक ट्वीट किया कि जिसमें उन्होंने हाई कोर्ट के वकील धर्मेन्द्र मिश्रा द्वारा सोमैया के एनजीओ के खिलाफ चैरिटी कमिश्नर के पास की गई शिकायत की कॉपी को शेयर किया। उन्होंने लिखा है कि अगर बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी। राउत ने पूछा है कि आखिर किरीट सोमैया के एनजीओ को करोड़ों रुपए का डोनेशन देने वाले लोग कौन हैं।

ब्लैकमेलर जेल जाएंगे

सोमैया का नाम लिखे बिना कहा कि ब्लैकमेलर जेल जाएंगे। राऊत ने कहा कि युवक प्रतिष्ठान के आर्थिक व्यवहार की जांच की जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया है कि सोमैया के एनजीओ को ऐसी कंपनियों से डोनेशन मिले हैं, जिनके खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसी लगी हुई थी। धर्मेंद्र मिश्रा ने अपनी शिकायत में सोमैया के एनजीओ में हुए आर्थिक लेनदेन की जांच किए जाने की मांग की है।