मुंबई

Published: Mar 22, 2024 01:54 PM IST

Govinda Join Shinde groupबड़ी खबर, अभिनेता गोविंदा शिंदे गुट में शामिल! ठाकरे गुट के 'इस' नेता को देंगे टक्कर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अभिनेता गोविंदा और CM एकनाथ शिंदे (डिजाइन फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र के राजनीति (Maharashtra Politics) से एक बड़ी खबर सामने आ रही हुई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम यानी गोविंदा (Govinda) शिंदे गुट (Shiv Sena Shinde group) में शामिल होकर चुनाव लड़ेंगे। जी हां इसबारे में सामने आई जानकारी के मुताबिक, अब कहा जा रहा है कि एक्टर गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) एक बार फिर राजनीति  में कदम रखेंगे। 

यहां से लड़ेंगे चुनाव 

दरअसल खबर है कि गोविंदा इस साल लोकसभा चुनाव 2024 के मैदान में उतरेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुंबई (मुंबई लोकसभा चुनाव) की उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट के लिए गोविंदा का नाम चर्चा में है और कहा जा रहा है कि गोविंदा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए बताया जा रहा है कि गोविंदा जल्द ही शिंदे की शिवसेना की तीर-कमान अपने हाथ में ले लेंगे और चुनावी मैदान में उतरेंगे। 

शिंदे से गोविंदा की मुलाक़ात 

उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र की दौड़ में अब अभिनेता गोविंदा का नाम चर्चा में है। एक्टर गोविंदा आहूजा का नाम इस वक्त नॉर्थ वेस्ट मुंबई से चर्चा में है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि जल्द ही गोविंदा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल होंगे। सूत्रों ने जानकारी दी है कि कुछ दिन पहले अभिनेता गोविंदा ने वर्षा बंगले पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। ऐसे में जल्द ही गोविंदा के शिंदे गुट में शामिल होने की खबर आ सकती है। 

अभिनेता गोविंदा (फाइल फोटो)

इस नेता को गोविंदा की टक्कर

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ठाकरे ने उत्तर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से महाविकास अघाड़ी से अमोल कीर्तीकर के नाम की घोषणा की है। गजानन कीर्तिकर की उम्र को देखते हुए, अभिनेता गोविंदा के नाम पर चर्चा की जा रही है। ऐसे में अगर यहां से  गुट गोविंदा को चुनावी मैदान में उतारता है तो मुकाबला देखने लायक होगा। 

एकनाथ शिंदे (फाइल फोटो)

पहले भी लड़े चुनाव 

गौरतलब हो कि इससे पहले 2004 में गोविंदा ने उत्तरी मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ा था और बीजेपी के राम नाइक को हराया था। गोविंदा ने बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस का झंडा गाड़ दिया था। ऐसे में फिर बार गोविंदा राजनीति की तरफ रुख कर रहे है। देखना यह होगा कि गोविंदा राजनीति  इस पिक्चर में हीट होते है या नहीं।