मुंबई

Published: Mar 21, 2022 07:47 PM IST

Mumbai Crimeदहिसर में बाइक से लिफ्ट नहीं दिया तो चाकू से किया हमला, आरोपी गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

मुंबई: दहिसर पुलिस (Dahisar Police) ने हत्या के प्रयास में एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) किया है जो अपने दोस्त (Friend) को बाइक (Bike) से लिफ्ट (Lift) नहीं देने पर चाकू (Knife) से हमला (Attack) कर दिया। घायल युवक का शताब्दी हॉस्पिटल (Shatabdi Hospital) में इलाज चल रहा है। युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। आरोपी अपने साथ लाए चाकू से हमला कर फरार हो गया था। पुलिस ने हत्या के प्रयास मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दहिसर पुलिस स्टेशन के पीआई राम पोटे ने बताया कि आरोपी भाविन कोलेकर (26) बोरीवली (प.) का रहने वाला है। उसकी पहचान दहिसर रावलपाड़ा में रहने वाला केतुल पटेल (30) से है। दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। बीते दिन जब आरोपी भाविन रावलपाड़ा गया था तब पटेल अपने दफ्तर जा रहा था।

भाविन पर पहले ही दर्ज हैं कई मामले

भाविन ने पटेल को बाइक से बोरीवली तक लिफ्ट देने बोला, पटेल ने बोला कि उसे देर हो रही है इसलिए वह उसे लिफ्ट नहीं दे सकता है। जिससे गुस्से में लाल भाविन ने अपने साथ लाये चाकू से पटेल पर हाथ, गर्दन और पीठ पर तीन वॉर कर दिया और फरार हो गया। सूचना मिलते ही दहिसर पुलिस मौके पर पहुंचकर पटेल को शताब्दी अस्पताल भेज दिया। दहिसर पुलिस ने आरोपी भाविन पर हत्या के प्रयास की धारा के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, भाविन पर पहले भी मारपीट और चोरी के मामले दर्ज हैं।