मुंबई

Published: Nov 10, 2020 05:19 PM IST

मुंबईराज ठाकरे से मिले मराठी कलाकार, परेशानियों से अवगत कराया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

मुंबई. विधानसभा और स्थानीय निकायों के चुनाव में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को भले ही सफलता नहीं मिली है, लेकिन मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर लोगों का भरोसा बढ़ा है. कोरोना संकट के दौरान विभिन्न वर्ग के लोगों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की बजाय अपनी समस्याओं को लेकर राज ठाकरे से मिलना उचित समझा. मंगलवार को मराठी कलाकारों ने मनसे चित्रपट सेना अध्यक्ष अमेय खोपकर के नेतृत्व में मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया.

विश्व मराठी नाट्यकर्मी संघ से जुड़े नाटक कलाकार, निर्माता और निर्देशकों ने नाटक शुरु करने में आ रही दिक्कतों को मनसे प्रमुख राज ठाकरे को बताया. राज ठाकरे से मिलने वाले शिष्टमंडल में प्रशांत दामले, अभिनेत्री वंदना गुप्ते, महेश मांजरेकर, वामन केंद्रे, पंढरीनाथ कांबले, अजित भुरे, अतुल परचुरे शामिल थे. कलाकारों ने मनसे प्रमुख ठाकरे को बताया कि करोना और लॉकडाउन की वजह से नाट्य कलाकारों को अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

 पिछले दिनों उद्धव ठाकरे सरकार ने नाट्यगृहों, सिनेमाघरों और मल्टिप्लेक्स खोलने की अनुमति दी है. मिशन बिगिन अगेन के तहत यह निर्णय लिया गया था. कंटेन्मेंट जोन के बाहर नाट्यगृहों, सिनेमाघरों और मल्टिप्लेक्स को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी गई है.