मुंबई

Published: Oct 09, 2021 09:30 PM IST

Money Loundring caseपरमबीर सिंह पर सस्पेंस बरक़रार, क्राइम ब्रांच ने फिर चिपकाया नोटिस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

मुंबई: मुंबई के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी परमबीर सिंह ( Param Bir Singh) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ मुंबई पुलिस ने चार एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि परमबीर सिंह फरार है जहां उनकी तलाश जारी है। शनिवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 12 अक्टूबर को उन्हें पेश होने का नोटिस जारी करने के बाद उनके आवास के बाहर चिपका दिया है। पुलिस उनसे अवैध वसूली के मामले में पूछताछ करना चाहती है।

लुकआउट नोटिस जारी 

बता दें कि परमबीर सिंह के खिलाफ एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा था की परमबीर के देश छोड़ने की आशंका को देखते हुए उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। गौरतलब है कि परमबीर सिंह की पिछले दिनों रूस भाग जाने की खबर आई थी। लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है की वह कहां है। 

ज्ञात हो कि परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ रिश्वत लेने के  आरोप लगाए थे। इसी मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच कर रहे हैं। अनिल देशमुख को इन्ही आरोपों के चलते अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था  देशमुख को भी ईडी लगातार समन भेज रही है, लेकिन वह पूछताछ के लिए पेश नहीं हो रहे हैं।