मुंबई

Published: Mar 14, 2023 12:21 PM IST

Murderमुंबई में सनसनीखेज वारदात: लालबाग में कंस्ट्रक्शन साइड पर हुआ मर्डर, हाथ-पैर बांध युवक को उतारा मौत के घाट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
FILE- PHOTO

मुंबई: मुंबई (Mumbai) में एक सनसनीखेज वारदात की घटना सामने आई है। यहां लालबाग इलाके (Lalbagh area) में एक मर्डर (murder) की घटना को अंजाम दिया गया है। हत्यारे में हत्या से पहले युवक के हाथ पैर बांधे और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी आसपास फ़ैल गई जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। फ़िलहाल घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शव का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।  

मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कालाचौकी थाने (Kalachowki police station) के अंतर्गत लालबाग इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत की 12वीं मंजिल पर शव मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हत्या करने से पहले मृत व्यक्ति के हाथ-पैर बांधे थे।

बता दें कि घटना के बाद से ही इलाके में भय का माहौल है। फ़िलहाल हत्यारे का अभी तक पता नहीं चल पाया है। निर्माणाधीन इमारत में काम करने वाले सभी वर्करों और लोगों से पूछताछ चल रही है। पुलिस इसे हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि इसे आपसी संजिस, पैसे के लेन देन, दुश्मनी और अन्य एंगल से भी देखकर मामले की जाँच की जा रही है , वहीं मृतक की पहचान की जा रही है। पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है।