मुंबई

Published: Feb 12, 2022 07:43 PM IST

CM Uddhav Thackerayआलोचना नहीं, तारीफ से डरता हूं, सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर कसा तंज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Twitter/@CMOMaharashtra

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने बीजेपी (BJP) पर तंज कसते हुए कहा है कि उन्हें आलोचना (Criticism) से नहीं, बल्कि तारीफ (Praise) से डर लगता है। मुख्यमंत्री ने यह बात जालना (Jalna) में लोक न्यास पंजीकरण कार्यालय के नए भवन के उद्घाटन के मौके पर कही। सीएम उद्धव ठाकरे ने इस कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए भाग लिया।  इस कार्यक्रम की शुरुआत में वहां मौजूद लोगों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के काम की सराहना की।  

इस सराहना की आड़ में मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि आजकल कोई मेरी तारीफ करता है तो मुझे डर लगता है। उन्होंने एक्टर सलमान खान की ‘दबंग’ फिल्म से एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता साहेब प्यार से डर लगता है’  डायलॉग’ को भी याद किया। 

आरोप लगाने वालों को पर ध्यान न दें  

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने महाविकास आघाडी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले बीजेपी नेताओं की भी जम कर खबर ली। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में राज्य सरकार ने अच्छा काम किया और कई मरीजों को मौत से बचाया, लेकिन कई लोगों को राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना रास नहीं आ रही है। सीएम ठाकरे  ने बीजेपी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया का नाम लिए बगैर कहा कि जो लोग कोरोना में भ्रष्टाचार की बातें निकाल रहे हैं, हमें उनसे छुटकारा पाना चाहिए।  मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें ऐसे आरोपों पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है।  इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ठाकरे के अलावा जालना के पालक मंत्री राजेश टोपे, राज्यमंत्री आदिती तटकरे ने भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए भाग लिया।