मुंबई

Published: Nov 10, 2021 08:53 AM IST

Sameer Wankhede Vs Nawab Malikसमीर वानखेड़े की साली हर्षदा रेडकर ने ड्रग कारोबार के आरोप केस में नवाब मलिक के खिलाफ दर्ज कराया मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Pic

मुंबई: समीर वानखेड़े बनाम नवाब मलिक (Sameer Wankhede Vs Nawab Malik) के बीच छिड़ी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों तरफ से लगातार बयानबाजी हो रही है। इन सब के बीच अब वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने (Goregoan Police) में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। हर्षदा ने मलिक के खिलाफ आईसीसी की धारा  354, 354 डी, 503 और 506 सहित महिला अभद्र प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1986 की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कराया है।

ज्ञात हो कि हर्षदा ने अपनी शिकायत में कहा कि पिछले कुछ दिनों से मैं यह देख रही हूं कि इंटरनेट और अन्य सोशल मीडिया पर मेरे नाम को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि साल 2018 में मुझे अवैध तस्करी से जुड़े अपराधों और ड्रग्स के कथित कब्जे के संबंध में अरेस्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह केस अभी भी लंबित है। बावजूद इसके आरोपी निशांत वर्मा और नवाब मलिक की तरफ से इस मुद्दे को उठाया जा रहा है। 

गौर हो कि यह पूरा विवाद नवाब मलिक के एक ट्वीट को लेकर शुरू हुआ है। जिसमें उन्होंने समीर वानखेड़े की साली हर्षदा को लेकर ट्वीट किया था। मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग कारोबार में शामिल हैं? आपको इसका जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे की कोर्ट में लंबित है।