मुंबई

Published: Apr 15, 2021 05:46 PM IST

Coronavirusकोरोना से मौत का आंकड़ा छुपा रही ठाकरे सरकार, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने लगाया आरोप

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

मुंबई. भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद किरीट सोमैया (Former MP Kirit Somaiya) ने ठाकरे सरकार (Thackeray Government) पर करोना (Corona) से होने वाली मौतों (Deaths) का आंकड़ा छुपाने का आरोप लगाया है। उन्होंने वसई (Vasai) और ठाणे (Thane) का आंकड़ा पेश करके मनपा के कामकाज की पद्धति पर सवाल उठाया है।  

 पूर्व सांसद सोमैया ने ट्वीटर पर एक वीडियों शेयर किया किया है। जिसमें यह बताया गया है कि 1 अप्रैल से वसई विरार शहर में कोरोना से 201 लोगों की मौत हुई है। लेकिन मनपा की तरफ से 23 मौत दिखाई गयी है। आयुक्त कहते हैं कि निजी अस्पतालों में हुई मौत को हमने नहीं लिया है। इसमें सुधार किया जायेगा। इसी तरह ठाणे के स्मशानभूमि में 309 का अंत्यसंस्कार किया गया है, जबकि ठाणे मनपा क्षेत्र में केवल 57 लोगों की कोरोना से मौत होने की बात कही गयी है।

सरकार ने 243 मौत को छुपाया है 

पूर्व सांसद किरीट सोमैया के मुताबिक, वसई-विरार महापालिका क्षेत्र में पिछले 13 दिनों में 201 कोरोना मरीजों की मौत हुई है, जबकि सिर्फ 23 दिखाया गया है। इसी तरह जनवरी महीने से 13 अप्रैल तक वसई-विरार महापालिका क्षेत्र में 295 की मौत हुई है, जबकि सिर्फ 52 दिखाया गया है। सरकार ने 243 मौत को छुपाया है।