नागपुर

Published: Mar 29, 2023 12:50 PM IST

Ngapur Nude Girl नागपुर में नशेड़ी लड़की का हंगामा,पब में नहीं मिली एंट्री तो बीच सड़क पर उतारे कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र/नागपुर: नशे में धुत व्यक्ति कब क्या कर जाए यह कोई नहीं बता सकता। जी हां नागपुर में एक पब के बाहर नशे में डूबी एक युवती ने जोरदार हंगामा किया है। जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि यह घटना सोनगांव थाना क्षेत्र के दाभो पब के सामने हुई है। ऐसे में अब पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने घटना की जांच कर युवती की तलाश के आदेश दिए हैं।

कपड़े उतारकर हंगामा 

दरअसल इस संबंध में मिली जानकारी ये है कि 24 मार्च को युवती ने कपड़े उतारकर पब के सामने हंगामा किया। इतना ही नहीं बल्कि उसने अश्लील  भाषा में पब के बाउंसर के साथ गाली-गलौज की। आपको बता दें कि युवती जब दाभो पब गई तो वहां पहले से ही पार्टी चल रही थी। इसलिए युवती को पब में एंट्री से मना कर दिया गया। उस वक्त पब में बाउंसर से उनकी बहस भी हुई थी। बाउंसर से कहासुनी के बाद युवती ने वहीं कपड़े उतार दिए और हंगामा कर दिया।

लड़की की तलाश जारी 

अब सोशल मीडिया पर युवती का यह वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर ने उसे तलाशने का आदेश दिया है। साथ ही देर रात तक खुले रहने वाले बार और पब के खिलाफ भी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। लोग बाहर से शराब लाकर होटल में पीते हैं। इसके चलते होटलों में विवाद और यहां तक ​​कि हत्या तक के मामले सामने आ चुके हैं। लिहाजा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस आयुक्त ने सख्त रुख अख्तियार किया है, इसके चलते अब रात में पब शुरू होने पर सख्ती बरती जाएगी।